♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Newyear पर जश्न के नाम पर हुल्लड़बाजी, पुलिस के सामने दातर मारने का Video वायरल

नए साल पर जालंधर के पीपीआर मार्केट में कुछ लोगों ने जमकर हुल्लड़बाजी की। इस दौरान पुलिस भी मौजूद रही लेकिन पुलिस की मौजूदगी का कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने जमकर हंगामा किया। नए साल के सेलिब्रेशन को लेकर जालंधर के पीपीआर मार्केट में एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कहा जा रहा है कि पुलिस के सामने कुछ लोग दातर मार जाते हैं और पुलिस कुछ नहीं कर रही। पुलिस को बार-बार बुलाने पर भी वह मूकदर्शक बनी खड़ी रही।

पीपीआर मार्केट में पुलिस के सामने ही लोगों ने नियमों की धज्जियां उड़ाई। लोग ट्रैक्टरों पर म्यूजिक सिस्टम लगाकर पहुंचे। हालांकि पुलिस ने इन लोगों को पकड़ा और कार्रवाई की। मार्केट में लोगों का हुजूम देख पुलिस के आला अधिकारियों को आना पड़ा। इस दौरान वह खुद बेबस नजर आए, हालांकि बाद में उन्होंने स्थिति को संभाला लेकिन कहीं न कहीं पुलिस प्रशासन के ऊपर एक सवालिया निशान लग गया है।

जब पूरे पीपीआर मार्केट को सील कर दिया गया था, इसके बावजूद कैसे लोग वहां पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार एक मामले में कवरेज करने गए पत्रकारों से कुछ युवक उलझ गए। इसके बाद जब पुलिस आई तो युवक बोले की अमृतपाल पर कमेंट बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। देखते ही देखते हथियार चल पड़े और पुलिस कुछ नहीं कर पाई। इसके बाद पहुंचे सीनियर अधिकारियों ने स्थिति को संभाला और दोनों पक्षों को शांत कराया। पीपीआर मार्केट को नए साल पर बंद रखने का आदेश था। उसके खुलने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने रहे हैं।

वहीं डीसीपी सिटी जगमोहन सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि पीपीआर मार्केट को बंद रखने का उनके पास कोई आदेश नहीं आया था। स्थिति पुलिस के कंट्रोल में थी। युवक पर दातर से हमले के वीडियो की जांच करवाएंगे, क्योंकि न्यू ईयर की रात कोई हंगामा नहीं हुआ। वीडियो पुरानी हो सकती है, पुलिसकर्मियों ने अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से निभाई।

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275