♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

तेज रफ्तार Car की चपेट में आने से 3 प्रवासी मजदूरों की मौत, कोहरे के कारण Accident

 

मुक्तसर के गांव भुल्लर के पास सड़क हादसे में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है। तेज रफ्तार कार ने भुल्लर पैलेस से काम से लौट रहे पांच प्रवासी मजदूरों को चपेट में ले लिया जिसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य प्रवासी मजदूर व कार चालक सहित उसका साथी भी जख्मी हो गए। जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

जानकारी के अनुसार मूल रुप से नेपाल के रहने वाले पांच प्रवासी मजदूर शुक्रवार की देर रात गांव भुल्लर के अर्जुन पैलेस से काम से घर लौट रहे थे। बताते हैं कि सभी मजदूर पैलेस में वेटर के तौर पर काम करते हैं और देर रात काम से घर जा रहे थे। ये पांचों लोग पैदल ही मुक्तसर की ओर से गांव भुल्लर के पास नहरों के पास चले जा रहे थे कि बठिंडा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने कोहरे के कारण इन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिस से मौके पर रोहित आचार्य, दिलहन थापा व संतोष थापा नामक तीन मजदूरों की मौत हो गई। जबकि अन्य दो मजदूर जख्मी हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयावह था कि तेज रफ्तार कार तीनों को कुचलते हुए सड़क किनारे बने एक (कोठे) कमरे को तोड़ते हुए सफेदे के पेड़ से जा टकराई। कार चालक को भी चोटें आई हैं। जबकि कार चालक के साथ सवार एक अन्य व्यक्ति भी चोटिल हुआ है। जख्मी कार चालक की पहचान महकप्रीत सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह वासी बुट्टर सरीह के तौर पर हुई है। जिसे गंभीर हालत के चलते बठिंडा रेफर कर दिया गया है। जबकि उसका साथी गुरकरन सिंह पुत्र मनजीत सिंह वासी बुट्टर सरीह भी चोटिल हुआ है, जो सिविल अस्पताल मुक्तसर में दाखिल है।

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275