♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Jewellers News: राजस्थान के ज्वेलर की हत्या की गुत्थी सुलझी, 3 आरोपी गिरफ्तार 90 किलो ज्वेलरी बरामद

ज्वेलर लूट: राजस्थान के एक ज्वेलर को छिंदवाड़ा में अज्ञात लुटेरों ने गोली मारकर लूट लिया। ये घटना छिंदवाड़ा में कोल्हिया घाट के पास घटी। कोलिया घाट छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव तहसील की डुंगरिया ग्राम पंचायत में आता है। पुलिस ने ज्वेलर की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है और 3आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस के मुताबिक ये साजिश एक अन्य ज्वेलर ने रची थी।

दरअसल राजस्थान के नाथद्वारा के रहने वाले 40 साल के ज्वेलर ओमप्रकाश सोमानी पिछले शनिवार को ज्वेलरी बेचने दमुआ गए थे। सोमानी का चांदी की ज्वेलरी का काम था। वो परासिया, जुन्नारदेव और दमुआ में ज्वेलरी की दुकानों पर चांदी के जेवर सप्लाई करते थे। एजेंसी की खबरों के मुताबिक सोमानी रात के करीब 8.30 बजे चांदी के 2 बैग एक ऑटो में रखकर दमुआ से जुन्नारदेव वापस लौट रहे थे।

तभी कोलिया घाट के पास पल्सर गाड़ी पर आए 3 नकाबपोश लुटेरों ने ऑटो के आगे गाड़ी खड़ी कर दी। इसके बाद बंदूक से ज्वेलर पर फाइरिंग शुरू कर दी और चांदी से भरे बैग लूट कर भाग गए। दैनिक भास्कर जबलपुर के मुताबिक लुटेरों ने 2 फायर किए जिसमें से एक गोली लगने से ज्वेलर की मौत हो गई।खबरों के मुताबिक ऑटो चालक लहूलुहान व्यापारी और उसके साथी को हॉस्पिटल लाया। यहां जांच के बाद डॉक्टर ने सोमानी को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद एसपी विवेक अग्रवाल मौके पर पहुंचे। इसके बाद जुन्नारदेव और दमुआ पुलिस ने नाकाबंदी कर लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

जिस ऑटो में ज्वेलर सोमानी बैठे थे उसमें 3 महिलाएं और एक बुजुर्ग आदमी और सवार था। चश्मदीद ऑटो ड्राइवर ने बताया कि सबसे पहले बदमाशों ने बाइक ऑटो के आगे अड़ाई उसके बाद ज्वेलर को पिछली सीट से नीचे उतार लिया और गोलियां चला दी। इसके बाद वो ऑटो में रखी चांदी की 2 थैली लेकर फरार हो गए। अन्य यात्रियों की मदद से ऑटो चालक व्यापारी को हॉस्पिटल लाया।इसके बाद ऑटो चालक, ज्वेलर के साथी और अन्य यात्रियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी की मौजूदगी में व्यापारी की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से 1 लाख रुपए नकद निकले।

इस घटना के बाद क्षेत्र के ज्वेलर सदमे में हैं। ज्वेलर के साथ गोली मारकर लूट की ये कोई पहली घटना नहीं है।

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275