♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

6 महीने की बच्ची का अपहरण, 24 घंटे में Jalandhar Police ने आरोपियों को पकड़ा, CCTV Cameras में वारदात कैद

पंजाब के जालंधर में एक बच्ची के किडनैप होने की घटना से सनसनी फैल गई। घटना जालंधर के गाजी गुल्ला मोहल्ला की है। अपहरणकर्ताओं के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है लेकिन इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं परिवार का भी रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की छानबीन में जुट गई है।

24 घंटे के अंदर ही बच्ची को ले जाने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में एक किशोरी भी शामिल है। किशोरी के मामा के कोई औलाद नहीं थी। इसी वजह से उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बच्ची का अपहरण किया। विज नगर गाजी गुल्ला में बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे प्रवासी मजदूर ओम प्रकाश छह माह की बच्ची को घर के पास झूला झुला रहे थे। वहां पर आसपास के कुछ अन्य बच्चे भी खेल रहे थे। इसी दौरान एक स्कूटर पर सवार होकर तीन लोग वहां पहुंचे। इनमें एक लड़की भी थी।

लड़की स्कूटर से उतरी और ओम प्रकाश के बच्चों से बात करने लगी। इस बीच उसने बच्चों को 500 रुपये का नोट देना चाहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद लड़की ने बच्ची को उठाने की कोशिश की तो दोनों भाइयों ने विरोध किया लेकिन किशोरी उनको धक्का मारकर बच्ची को छीन लिया और स्कूटर पर बैठकर भाग गई। पीड़ित परिवार उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का रहने वाला है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने कई टीमों का गठन कर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू की। पुलिस ने चौराहों पर लगे सीसीटीवी खंगाले तो अपहरणकर्ताओं के चेहरे साफ नजर आए। पुलिस ने उनकी फोटो जालंधर में वायरल की तो पता चला कि आबादपुरा के दो युवक और वहीं की एक लड़की है । इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर तीनों को घरों से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसके मामा को कोई बच्चा नहीं था। यही वजह है कि बच्ची का अपहरण किया था।

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275