♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पंजाब के लुधियाना में राहगीर से लूट होते देख पुलिस स्टेशन जाकर ASI को अपने साथ लेकर आया था युवक तेज रफ्तार एंडेवर ने रौंदा मौत, ASI की टूटी पसलियां हालत गंभीर

राहगीर से लूट होते देख चौकी जनकपुरी से एएसआई को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस मुलाजिम सहित तीन लोगों को तेज रफ्तार एंडेवर कार ने ढोलेवाल पुल के ऊपर रौंद दिया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एएसआई सहित दो लोग घायल हो गए।जिस युवक की मौत हुई है, वही राहगीर से लूट होती देख उसकी मदद के लिए पुलिस मुलाजिम को लेकर घटनास्थल पर पहुंचा था। मृतक की पहचान शेरपुर के हरदीप सिंह विक्की (33) के रूप में हुई है, जबकि हादसे में उसके दूसरे दोस्त राहुल के साथ-साथ पंजाब पुलिस का एएसआई जसबीर सिंह बुरी तरह से घायल हो गए।

जसबीर सिंह चौकी जनकपुरी में तैनात थे और उनकी पसलियां टूट चुकी हैं जिस कारण उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन दो की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस के आने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गया। थाना डिवीजन दो की पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दो दिन बाद मृतक विक्की का अंतिम संस्कार होगा। पुलिस ने अर्बन स्टेट जमालपुर के रहने वाले संचित गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

हरदीप राहगीर की मदद करने के लिए नजदीकी जनकपुरी चौकी गया। वह खुद की गाड़ी में ही चौकी में तैनात एएसआई जसबीर सिंह को साथ लेकर आया था, लेकिन उनके आने से पहले लुटेरे भाग गए थे। इसके बाद वह लूट का शिकार हुए राहगीर से पूछताछ करने लगे। इस बीच लुधियाना बस स्टैंड से तेज रफ्तार में एंडेवर कार आई। कार पहले डिवाइडर से टकराई, उसके बाद एएसआई हरदीप और राहुल को रौंद दिया। बाद में हरदीप की वेन्यू गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं और हरदीप की मौके पर मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद आरोपी के साथी आए और उसे साथ लेकर वहां से फरार हो गए। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।थाना डिवीजन नंबर 2 के अधीन पड़ती चौकी जनकपुरी के इंचार्ज कपिल ने कहा कि परिवार के बयानों पर मामला दर्ज किया गया है। शव पोस्टमार्टम करवा मोर्चरी में ही रखवाया गया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। एएसआई की पसलियां टूट गई हैं, जिस कारण उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275