♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Law and Order situation – निकाय मंत्री Balkar singh के काफिले पर बदमाशों का हमला, ईंटें बरसाईं, Police वालों को पीटा

स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह के काफिले पर बदमाशों ने उस समय हमला कर दिया जब वह अपनी पत्नी के साथ रविदास चौक के पास से निकलकर अपने निवास मान नगर जा रहे थे। बिना नंबर की लग्जरी काले रंग की कार सवार बदमाशों ने न केवल बलकार सिंह के काफिले पर ईंट बरसाईं बल्कि उनके पायलट के मुलाजिमों को भी पीटा।

मौके पर खड़े पुलिस मुलाजिम ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उलटा बदमाशों की टोली ने मुलाजिम को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसकी जानकारी मिलते ही कमिशनर कुलदीप चहल ने तत्काल आईपीएस अधिकारी आदित्य को घटनास्थल पर रवाना किया। बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद थे कि वह घटनास्थल से 500 मीटर की दूरी पर स्थित निकायमंत्री बलकार सिंह की कोठी पर जा पहुंचे और जमकर गुंडागर्दी की। वहां पर भी उनकी पायलट के मुलाजिम के गले पड गए। आखिरकार आईपीएस अधिकारी आदित्य मौके पर आए गए और बदमाशों को हिरासत में ले लिया। सभी बदमाश नशे में धुत्त थे।

घटना रात को करीब एक बजे घटी। जब बलकार सिंह अपनी पत्नी के साथ अपनी कोठी की तरफ जा रहे थे। मंत्री बलकार सिंह ने बताया कि वह रविदास चौक के पास निकल रहे थे कि उनको एक्सकार्ट कर रही पायलट के जवानों ने हाथ देकर एक काले रंग की बिना नंबरी गाड़ी को क्रास करने की कोशिश की लेकिन कार सवारों ने अपनी कार को बीच चौक लगा दिया और मंत्री की पायलट को रोककर मुलाजिमों की पिटाई शुरू कर दी।

बदमाशों की संख्या आधा दर्जन के करीब थी। जिनहोंने बाद में ईंट बरसानी शुरू कर दी। किसी तरह से मंत्री बलकार सिंह के सुरक्षा कर्मचारियों ने मंत्री को सुरक्षित घटनास्थल से निकाला और अपनी कोठी तक सुरक्षित पहुंच गए। बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद थे कि वह मंत्री बलकार सिंह के काफिले का पीछा करते हुए कोठी तक पहुंच गए और गालियां निकालने लगे।

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275