♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

शिमला जिले में लगातार हो रही बारिश बरपा रही कहर 22 जून से लेकर अब तक भूस्खलन के कारण करीब 55 लोगों की मौत

एसपी संजीव गांधी ने बताया कि भूस्खलन के कारण जिले में अब तक 55 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 60 लोग घायल हुए हैं। इसके अलावा शिव बावड़ी त्रासदी में अभी भी 3 लोग लापता हैं। इसके साथ में उपमंडल रामपुर में भी चार लोग लापता है। इनकी तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमें जुटी हैं।

शिमला जिले में लगातार हो रही बारिश कहर बरपा रही है। जिला शिमला में 22 जून से लेकर अब तक भूस्खलन के कारण करीब 55 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। इसके अलावा 7 लोग लापता चल रहे हैं। इनकी तलाश जा रही है। वहीं भूस्खलन एवं प्राकृतिक आपदा के कारण 60 के करीब लोग घायल हुए हैं।

डीसी आदित्य नेगी ने बुधवार को शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में भारी बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कनलोग, बीसीएस और अन्य क्षेत्रों में मौके पर जाकर अवरुद्ध मार्गों को खुलवाया तथा राहत कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने बारिश से भूस्खलन का जायजा लेते हुए सड़कों को जल्द बहाल करने के निर्देश दिए।

कहा कि आपदा की स्थिति में जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के टोल फ्री नंबर 1077 पर संपर्क करें। लोगों से अपील कि भारी बारिश की चेतावनी के चलते वह अति आवश्यक होने पर ही घरों से बाहर आए। इस अवसर पर एसडीएम (शहरी) भानु गुप्ता, तहसीलदार एचएल गेजटा मौजूद रहे।

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275