♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Kharar मैं जच्चा-बच्चा केंद्र का उद्घाटन करने पहुंचे CM Bhagwant Maan, लोगों ने Car का किया घेराव पुलिस के हाथ पांव-फूले

पंजाब के खरड़ में खुलने जा रहे जच्चा बच्चा केंद्र का उद्घाटन करने मुख्यमंत्री भगवंत मान सुबह 10:30 बजे पहुंचे। इस दौरान उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। कच्चा मुलाजिम संघर्ष कमेटी के बैनर तले सैनिटेशन बिजली विभाग समेत अन्य विभागों के कच्चे कर्मचारियों ने वहां पर नारेबाजी करते हुए उनकी कार को घेर लिया।

पुलिस के हाथ पांव-फूले

मुख्यमंत्री की कार का घेराव होता देखकर पुलिस के हाथ पांव फूल गए। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शनकारियों को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन प्रदर्शनकारियों ने कहा कि चुनाव से पहले मुख्यमंत्री खुद उनके धरने में बैठकर कहते थे कि उन्हें पक्का किया जाएगा लेकिन सरकार बनने के बाद वह अपने वादे से पलट रहे हैं। इस पर उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि प्रदेश में कहीं भी मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होगा तो वह इसी तरह उनका विरोध करेंगे। जब तक उन्हें वादे के अनुसार पक्का नहीं किया जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा।

कार्यकर्ताओं को भी कार्यक्रम में नहीं जाने दिया गया

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सूचना के बाद आसपास के गांव समेत रोपड़, चमकौर साहब, मोरिंडा, कुराली आदि इलाकों से बड़ी गिनती में कार्यकर्ता कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे हुए थे। नहीं पुलिस और सीएम सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों ने अधिकतर कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में जाने से रोक दिया जिससे वे मायूस होकर लौट गए।

पिता ने गंवाई जान अब नौकरी देने के लिए मांगे जा रहे 50 लाख

गांव खानपुर से आए हरप्रीत सिंह ने कहा कि उनके पिता की मौत 2003 में हो गई थी। वह बिजली विभाग में कार्यरत थे। उनकी मौत के बाद उन्होंने नौकरी लेने के लिए कई बार अधिकारियों से संपर्क किया लेकिन उनसे नौकरी देने के बदले में 50 लाखों रुपए मांगे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने गांव से संबंधित मुख्यमंत्री भगवंत मान को शिकायत देने के लिए यहां आए थे लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया।

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275